टीवी मनोरंजन के लिए इन्टरनेट का उपयोग करना फायदेमंद



कुछ दशक पहले जब टीवी ऑन होता था, तो उसमे या तो समाचार चलते थे, कोई टीवी सीरियल या फिर फुटबॉल मैच । ये कार्यक्रम भी बड़े महत्वपूर्ण होते थे और दर्शकों की रूचि भी खूब होती थी । 



अब मॉडर्न यूजर टीवी न करने के साथ इन्टरनेट डिवाइस ऑन करते है । उन्हें लाइव स्टीमिंग या पसंद के कार्यक्रम दिखाने वाली सेवाएं पसंद है । लाइव स्ट्रीमिंग कनेक्शन की संख्या बढ़ी है, शायद विस्फोट की तरह । इन्टरनेट के कारण लोग समाज और परिवार से दूर हो रहे है । पहले सीरियल परिवार के साथ सामूहिक रूप से देखे थे, लाइव स्टीमिंग ने टीवी मनोरंजन को कमरे तक सीमित कर दिया । यह ठीक नहीं है । टीवी सीरियलों में समाज का दृष्टिकोण होता है, कई बातें बहुत अछि होती है । 


लाइव स्ट्रीमिंग में यह बात नहीं होती । टीवी पर आने वाली फ़िल्में या खेल टूर्नामेंट परिवार को जोड़े रखने में मदद करते है । इसलिए मॉडर्न consumer के लिए अच्छा यह है कि वह टीवी मनोरंजन के लिए लाइव स्ट्रीमिंग व् इन्टरनेट का उपयोग सीमित करें ।
Share on Google Plus
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Featured Post

MyPayingAds से पैसे कमाने का अच्छा अवसर

जी हा दोस्तों आज में आपके लिए लाया हूँ फिर से एक बार ऑनलाइन पैसे कमाने का एक और जरिया । जैसा कि आपको पता ही होगा कि बाज़ार से कुछ अच्छी चीज़...

Get Expert In Network Marketing...