आप सफल हो सकते है

मुझे पक्का विश्वास है की आपमें और मुझसे कुछ तो समानताये होंगी | में नहीं जानता की आप यहाँ तक कैसे पहुचे है शायद कुछ तो समान होगा तभी आप यहाँ तक आ गए है | जिन भी वजहों से आप यहाँ तक आये है, शायद उनमे से एक नेटवर्क मार्केटिंग हो सकती है | शायद जिसमे आप बहुत लम्बे समय से हो सकते है | शायद इस नेटवर्क मार्केटिंग बिज़नस में आने के पहले आपको लगा होगा की ये आसन है और हम इसे कर लेंगे लेकिंग जैसे ही आप इस बिज़नस में आते है तो आपको पता चलता है कि और नौकरी या फिर बिज़नस की तरह इसमें भी मेहनत की जरुरत होती है | हा ये सच भी है बैठे बैठे तो कुछ मिलता भी नहीं | आप नेटवर्क मार्केटिंग के बिज़नस में आ गए है पर इसमें आप सफल नहीं हो पा रहे है या फिर सफलता धीरे धीरे मिल रही है तो शायद कोई ना कोई कमी रह गयी होती पर कोई समस्या नहीं है, अब आप मेरी BLOGITTTTT साईट पर आ गए है इसमें आपको सभी समस्याओ का हल मिल जायगा | बस आप मेरे ब्लॉग को सब्सक्राइब कीजिये मेरी हर पोस्ट को ध्यान से पढिये | मेरा ये ब्लॉग पूरा का पूरा नेटवर्क मार्केटिंग के ऊपर है, पड़ते पड़ते आपको सब समझ में आने लगेगा और आप नेटवर्क मार्केटिंग में सफल हो जायगें |

आपके यहाँ मतलब मेरे ब्लॉग (BLOGITTTTT) में आने पर शायद और अच्छे चांसेस बन सकते है नेटवर्क मार्केटिंग में सफल होने के | जिस तरह से आप नेटवर्क मार्केटिंग में आने से पहले और बाद में घबरा रहे है उसी तरह में भी कुछ नहीं जानता था नेटवर्क मार्केटिंग के बारे में, लेकिन जैसे जैसे में ये ब्लॉग लिखने लगा धीरे धीरे सब समझ में आने लगा है और समझ में आ गया है कि नेटवर्क मार्केटिंग फ्यूचर बनने वाला है, मतलब हर कंपनी इसको अपनाने वाली है भविष्य में | और हम सब इंसान है धीरे धीरे हर चीज़ सिख जाते है बस थोरी सी मेहनत की जरुरत होती है और में जानता हु की वो आप कर सकते है | बैठे बैठे तो श्री कृष्णा भी आपके पास नहीं आयेंगे उसके लिए भी आपको उठ कर या तो घर के मंदिर या फिर कहीं बाहर मंदिर में जाना पड़ेगा | 

नेटवर्क मार्केटिंग आसन नहीं है और खास करके पुराने समय में तो और भी ज्यादा कठिन हुआ करती थी लेकिन अब  जो लोग सफल हो चुके है नेटवर्क मार्केटिंग में, उन्होंने नए नेटवर्क मार्केटिंग से जुड़ने वाले लोगो के लिए कुछ रूल्स कुछ नियम और कुछ ट्रिक्स बनायीं है जिनका सहारा लेकर आप भी आगे बाद सकते है | में ये भी नहीं के सकता की आप ये सब पड़ के सफल ही हो जायंगे, में भी चीज़े बता ही सकता हु, इसको अपने जीवन में उतरना तो आपको ही पड़ेगा | 

अगर आप नए है नेटवर्क मार्केटिंग बिज़नस में जो कोई बात नहीं है आप बस मेरे ब्लॉग से रेगुलर जुड़े रहिये | और धीरे धीरे खुद को स्ट्रोंग बनाईये | बाकी आप मेरे  ब्लॉग पर है ही तो में रेगुलर आपको नए अपडेट देता रहूँ नेटवर्क मार्केटिंग के बारे में | और आपके लिए नेटवर्क मार्केटिंग को आसन बनाने के लिए में कुछ नयी चीज़े तो आपको अपने ब्लॉग से देता रहूँगा वो इस प्रकार से है ...

  • नेटवर्क मार्केटिंग क्या है और किस तरह से आप इसमें आने के बाद सफल हो सकते है |
  • एक सही नेटवर्क मार्केटिंग बिज़नस कैसे चुने और एक फ्रॉड स्कीम  से आप कैसे बच सकते है |
  • आप मेरे यहाँ से सिख पाएंगे की आप जिस भी बिज़नस में है या फिर नेटवर्क मार्केटिंग बिज़नस में है, उसमे आप कैसे धीरे धीरे सफल हो सकते है |
  • आप जान पाएंगे कि क्यों आपके जैसे 97% लोग नेटवर्क मार्केटिंग में पैसे नहीं बना पाते है 
  • धीरे धीरे आप समझेगे कि नेटवर्क मार्केटिंग के द्वारा ना सिर्फ आप फाइनेंसियल तौर पर आगे बढेंगे बल्कि आप एक अच्छे इंसान भी बनते जायंगे जो लोगो की मदद करता है |
  • इसमें में बहुत कुछ है, आप भी पा सकते है ?
मुझे यकीन है कि मेरे ब्लॉग से आपको  कुछ तो मदद मिलेगी | अगर आप कुछ कहना चाहते है या फिर आप ऐसा कुछ जानते है नेटवर्क मार्केटिंग के बारे में जो में नहीं जाता तो आप मुझे कमेन्ट कर सकते है, ये भी फ्री है इसके लिए आपको कोई पैसा नहीं देना पद रहा है | आप बिंदास कुछ भी लिख सकते है आपके कमेन्ट पर रिप्लाई करने में मुझे ख़ुशी होगी | 

Share on Google Plus
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Featured Post

The answer to everyday questions will be the most profitable business

अगर हममे से कोई ट्रेन यात्रा पर जाने वाला हो और किसी बीच के स्टेशन से ट्रेन में सवार होना हो तो पहला सवाल मन में यह आता है कि पता नहीं य...